स्वतंत्रता दिवस एवं रक्षाबंध के अवसर पर मंत्री केदार कश्यप का शुभकामना संदेश
Uncategorized

balodabazar road accident : पीएम मोदी ने जताया शोक, मुआवजे का किया ऐलान

स्वतंत्रता दिवस एवं रक्षाबंध के अवसर पर मंत्री केदार कश्यप का शुभकामना संदेश

रायपुर। balodabazar road accident बलौदाबाजार-भाटापारा जिले में सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक जताया है। इसके साथ ही पीएम मोदी ने सहायता राशि की घोषणा की है। प्रत्येक मृतक के परिजनों को (PMNRF) प्रधानमंत्री नेशनल रिलीफ फंड से दो लाख रुपए दिए जाएंगे। वहीं घायलों को 50 हजार रुपए दिए जाएंगे।

पीएमओ ने ट्वीट कर balodabazar road accident पर कहा कि छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार-भाटापारा जिले में हुए हादसे में 11 लोगों की मौत से व्यथित हूं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं। ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि घायल जल्द स्वस्थ हों।

Balodabazar road accident
Balodabazar road accident

क्लिक करें

balodabazar road accident पर राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन ने जताया दुख

छत्तीसगढ़ के राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन ने भी हादसे पर दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि बलौदाबाजार-भाटापारा जिले के अर्जुनी क्षेत्र में हुए सड़क दुर्घटना में 11 लोगों की मृत्यु का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर मृतात्माओं को शांति एवं उनके परिजनों को इस दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें। घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना है।

सीएम भूपेश बघेल ने balodabazar road accident पर जताया शोक

बलौदाबाजार जिले में सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शोक जताया है। सीएम ने ट्वीट कर कहा कि बलौदाबाजार-भाटापारा मार्ग पर बीती रात सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत का समाचार बेहद दुखद है। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति और परिवारजनों को हिम्मत दे।

सीएम भूपेश बघेल ने जिला प्रशासन को घायलों को बेहतर इलाज की सुविधा उपलब्ध कराने और मृतकों के परिजनों को सहायता प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।

इसे भी पढ़े- Big accident: छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 11 समेत 14 लोगों की मौत, 10 घायल

balodabazar road accident में 11 मौत, 20 घायल

बता दें कि बलौदाबाजार भाटापारा जिले के अर्जुनी में ट्रक और पिकअप मालवाहक में टक्कर से 11 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं 20 से अधिक घायल हैं, जिनका जिला अस्पताल बलौदाबाजार में इलाज जारी है। दो गंभीर रूप से घायल को रायपुर रेफर किया गया है।

Onima Shyam Patel

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button