स्वतंत्रता दिवस एवं रक्षाबंध के अवसर पर मंत्री केदार कश्यप का शुभकामना संदेश
छत्तीसगढ़बिलासपुर संभाग

बिलासपुर में शादीशुदा युवती की खून से लथपथ लाश सुबह बेडरूम में पड़ी मिली। इस घटना को लेकर पुलिस ने यह आशंका जाहिर की है।

शादीशुदा युवती की खून से लथपथ लाश मंगलवार की सुबह बेडरूम में बिस्तर पर पड़ी मिली है।

स्वतंत्रता दिवस एवं रक्षाबंध के अवसर पर मंत्री केदार कश्यप का शुभकामना संदेश

हरिश साहू, छत्तीसगढ़। बिलासपुर में गर्भवती युवती की हत्या के मामले से इलाके में सनसनी है। शादीशुदा युवती की खून से लथपथ लाश मंगलवार की सुबह बेडरूम में बिस्तर पर पड़ी मिली है। युवती का पति रात से नागपुर चला गया है। पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है। घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के अनुसार, इंदु चौक निवासी पीटर सिंह पैर से दिव्यांग है। वह चौक के पास ही दाबेली बेच कर अपने परिवार चलाता है। वह घर में अपनी पत्नी सत्या सिंह (21) स्थित अन्य रिश्तेदारों के साथ रहता है। उसकी पत्नी सत्या सिंह गर्भवती थी। मंगलवार की सुबह सत्या की लाश बिस्तर में पड़ी मिली है। उसे देखकर परिजन ने पुलिस को घटना की जानकारी दी।

इस घटना के बाद से युवती का पति पीटर सिंह गायब है। मौके पर पहुंचे TI परिवेश तिवारी ने उसकी जानकारी ली, तब परिजनों ने बताया कि वह रात करीब 11 बजे नागपुर जाने की बात कहकर घर से निकला है, तब परिजनों को यह पता नहीं था कि उनकी बहू सत्या की मौत हो गई है। इधर सुबह होने के बाद उन्हें इसकी जानकारी हुई। फिलहाल पुलिस युवती के पति पीटर सिंह की तलाश कर रही है।

महिला की मौत के बाद पुलिस ने कार्यपालिक मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में शव का पंचनामा कराया। इस दौरान बिस्तर सहित आसपास खून के निशान मिले हैं। वही युवती के चेहरे और गले में चोट के निशान मिले हैं। पुलिस को शक है कि धारदार हथियार से युवती की हत्या की गई है।


इधर, TI तिवारी ने बताया कि जांच में प्रथम दृष्टया युवती की हत्या की आशंका है। वारदात में पति या फिर नजदीकी रिश्तेदार शामिल हो सकते हैं। यही वजह है कि युवती के जेठ सहित अन्य रिश्तेदारों को थाने बुला कर पूछताछ की जा रही है। शव का पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। साथ ही युवती के मायके वालों से पूछताछ कर संदेहियों की जानकारी जुटाई जा रही है।

Bol Chhattisgarh Desk

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button