स्वतंत्रता दिवस एवं रक्षाबंध के अवसर पर मंत्री केदार कश्यप का शुभकामना संदेश
छत्तीसगढ़
Trending

मां पर कमेंट और मार दी गोली : फायरिंग से दहला मोहल्ला, आरोपी ने बताई यह वजह

मां के उपर छींटाकाशी से आक्रोशित दीपका निवासी दीपक केरकेट्टा ने अजीत यादव के उपर रिवाॅल्वार से फायर कर दिया।

स्वतंत्रता दिवस एवं रक्षाबंध के अवसर पर मंत्री केदार कश्यप का शुभकामना संदेश

हरिश साहू, कोरबा। शहर के दीपका इलाका बीती रात गोलीकांड की एक घटना से दहल गया। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। मां के उपर छींटाकाशी से आक्रोशित दीपका निवासी दीपक केरकेट्टा ने अजीत यादव के उपर रिवाॅल्वार से फायर कर दिया। फायर की गूंज सुनकर पूरा बस्ती एकत्रित हो गया, लेकिन किसी की हिम्मत नहीं हुई कि वो सामने आ सके। इसकी सूचना 112 और दीपका थाना पुलिस को दी गई। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। युवक के हाथ से आरक्षक अभिषेक पांडे ने रिवाल्वर छीनने की कोशिश की। इस दौरान धक्का-मुक्की में आरक्षक को चोट आई है।

गोलीकांड की इस घटना में अजीत यादव तो बच गया, लेकिन दीपक ने पत्थर मारकर उसे घायल कर दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि उसकी मां अक्सर बीमार रहती है। उसके खिलाफ किसी भी तरह की बदतमीजी उसे पसंद नहीं है। यही वजह है कि उसने इस घटना को अंजाम दिया है। गोली मारा, लेकिन बच गया। गुस्से में उसने पत्थर उठाकर मारा, जिससे अजीत यादव घायल हो गया।

इस घटना के दौरान बीच बचाव करने आए युवक मनहरण को भी चोट लगी है। दीपका थाना प्रभारी अभिनव कांत सिह ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल रवाना हो गई थी। मौके पर युवक उत्पात मचा रहा था। इस मामले में अपराधी को गिरफ्तार कर पुलिस जरुरी कार्रवाई कर रही है।

Bol Chhattisgarh Desk

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button