स्वतंत्रता दिवस एवं रक्षाबंध के अवसर पर मंत्री केदार कश्यप का शुभकामना संदेश
छत्तीसगढ़अर्थव्यवस्थारायपुर संभाग

Agrawal सभा का powerfull Budget परिचर्चा, प्रबुद्ध जन हुए शामिल

स्वतंत्रता दिवस एवं रक्षाबंध के अवसर पर मंत्री केदार कश्यप का शुभकामना संदेश

बोल छत्तीसगढ़, रायपुर। Agrawal सभा के सलाहकार सदस्य कैलाश मुरारका एवं सी.ए. प्रकोष्ठ के गोपाल अग्रवाल सी.ए. द्वारा एक संयुक्त विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा कि आज भारत सरकार के बजट पर एक दिवसीय बजट पर चर्चा के कार्यक्रम का उद्घाटन सुबह 11 बजे दीप प्रज्जवलित कर विधिवत किया गया।

Agrawal समाज बजट परिचर्चा में शामिल

दीप प्रज्जवलन में Agrawal के प्रमुख जे. पी. अग्रवाल, सुरेश अग्रवाल, सतपाल अग्रवाल, विशम्भर अग्रवाल, अग्रवाल समाज के महामंत्री मनमोहन  अग्रवाल प्रमुख रूप से उपस्थित रहे। दीप प्रज्जवलन के बाद अतिथियों का पुष्पहार से अरूण अग्रवाल, संजय अग्रवाल, गोपाल अग्रवाल, रमेश Agrawal, सीमा तायल का स्वागत किया गया।

 वहीं युवा उद्यमी प्रियंका अभय गोयल, आशीष सराफ  ओड़िसा बंगाल कैरियर का अभिनंदन किया गया।

Agrawal समाज का बजट परिचर्चा

बजट परिचर्चा के दौरान कैलाश मुरारका और गोपाल अग्रवाल ने बजट में चर्चा के लिए सी. ए. डॉ. आर. के. अग्रवाल ने पूरे बजट का निचोड़ प्रस्तुत किया। उसकी समीक्षा करते हुए उन्होंने बताया कि यह बजट एक विकासशील बजट है तथा पूरे देश को मजबूती प्रदान करेगा।

सी.ए. रवि अग्रवाल ने इस बजट के आयकर के प्रावधानों की विस्तृत चर्चा की। आयकर की सीमा को 7 लाख रूपये तक बढ़ाया जाना देश की नई दिशा प्रदान करेगा तथा छोटे और मंझोले श्रेणी के व्यापारियों को बहुत मदद करेगा। अन्य वक्ता सी.ए. भावेश मित्तल ने जी.एस.टी. प्रावधानों पर कहा कि कई धाराएं सरल कर दी गई है तथा इसे एक प्रगतिशील बजट बताया गया । अंतः में धन्यवाद ज्ञापित किया गया।

Onima Shyam Patel

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button