स्वतंत्रता दिवस एवं रक्षाबंध के अवसर पर मंत्री केदार कश्यप का शुभकामना संदेश
छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

Balodabazar Accident Compensation : सीएम भूपेश बघेल ने की मुआवजे की घोषणा, मृतक के परिजनों को मिलेगी इतनी राशि

स्वतंत्रता दिवस एवं रक्षाबंध के अवसर पर मंत्री केदार कश्यप का शुभकामना संदेश

रायपुर। Balodabazar Accident Compensation बलौदाबाजार-भाटापारा जिले में गुरुवार देर रात हुए सड़क हादसे में मृत 11 लोगों के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मुआवजे की घोषणा की है। मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने घटना पर दुख जताते हुए मृतक परिवारों को 4-4 लाख रुपए और घायलों को 1-1 लाख रुपए देने का ऐलान किया है। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी मृतकों के लिए सहायता राशि का ऐलान किया था। प्रधानमंत्री मोदी ने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख और घायलों को 50-50 हजार रुपए देने का ऐलान किया था।

Balodabazar Accident Compensation पीएम मोदी ने किया ऐलान

Balodabazar Accident Compensation भाटापारा थाना क्षेत्र में देर रात हुई भीषण सड़क दुर्घटना में मृत 11 लोगों के लिए मोदी सरकार ने मुआवजे की घोषणा की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर मृतकों को 2 लाख और घायलों को 50 हजार की सहायता राशि देने का ऐलान किया है।

इसे भी पढ़े- Big accident: छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 11 समेत 14 लोगों की मौत, 10 घायल

बता दें कि 23 फरवरी को देर रात भाटापारा के अर्जुनी क्षेत्र में एक तेज रफ्तार ट्रक ने पिकअप को जोरदार टक्कर मार दी। इससे पिकअप में सवार 11 लोगों की मौके पर मौत हो गई। सभी शादी कार्यक्रम से लौट रहे थे। हादसे में 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए। घायलों में तीन की हालत नाजुक बताई जा रही है, जिनमें से दो को रायपुर रेफर किया गया है। अन्य घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Balodabazar Accident Compensation
Balodabazar Accident Compensation

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल इस घटना पर दुख जताया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, बलौदाबाजार-भाटापारा मार्ग में बीती रात सड़क हादसे में ग्यारह लोगों की मृत्यु का समाचार बेहद दुखद है। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति और परिवारजनों को हिम्मत दे। जिला प्रशासन को घायलों को बेहतर इलाज की सुविधा उपलब्ध कराने और मृतकों के परिजनों को सहायता प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।

क्लिक करें

Onima Shyam Patel

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button