Quick Feed

मंदाकिनी के हैंडसम बेटे ने अपने लुक से किया बड़े-बड़े हीरो को फेल, देखने के बाद फैन्स को भी नहीं हुआ यकीन, बोले- ये तो स्टड है

मंदाकिनी के हैंडसम बेटे ने अपने लुक से किया बड़े-बड़े हीरो को फेल, देखने के बाद फैन्स को भी नहीं हुआ यकीन, बोले- ये तो स्टड हैबॉलीवुड एक्ट्रेस मंदाकिनी राज कपूर की खोज मानी जाती हैं. 1985 की पॉपुलर फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ में उन्हें राजीव कपूर के अपोजिट देखा गया था. इस फिल्म में उनकी मासूमियत और सुंदरता के लोग दीवाने हो गए थे. इस फिल्म ने उन्हें रातों-रात स्टार बना दिया था. हालांकि बाद में वे इंडस्ट्री से दूर हो गईं. 27 साल बाद मंदाकिनी ने वापस अभिनय में कमबैक किया. फैन्स मंदाकिनी के परिवार, पति और बच्चों के बारे में जानना चाहते हैं. ऐसे में आज हम आपको उनके बेटे रब्बिल ठाकुर से मिलवा रहे हैं.मंदाकिनी के इकलौते बेटे का नाम रब्बिल ठाकुर है. वह दिखने में बिलकुल अपनी मां मंदाकिनी की तरह क्यूट और गुड लुकिंग हैं. मंदाकिनी ने बताया था कि वह अपने बेटे के लिए साजन अग्रवाल के म्यूजिक वीडियो में काम करने तैयार हुई थीं. मां के इमोशन पर आधारित इस गाने में वह अपने बेटे के साथ नजर आई थीं, जिसका टाइटल है ‘मां ओ मां’. View this post on InstagramA post shared by Yasmeen Joseph Thakur | Mandakini (@mandakiniofficial)बता दें कि मंदाकिनी के बेटे रब्बिल बेहद हैंडसम हैं. लुक में वह बड़े-बड़े हीरो को मात देते हैं. ये बात और है कि रब्बिल अन्य स्टारकिड्स की तरह फेमस नहीं हैं, लेकिन पर्सनालिटी में वे रणबीर और रणवीर को कड़ी टक्कर देते हैं. गौरतलब है कि मंदाकिनी राम तेरी गंगा मैली के बाद ‘डांस डांस’, ‘लड़ाई’, ‘कहां है कानून’, ‘नाग नागिन’, ‘प्यार के नाम कुर्बान’, ‘प्यार करके देखो’ जैसी कई सफल फिल्मों में नजर आईं. मंदाकिनी को आखिरी बार 1996 में रिलीज हुई फिल्म ‘जोरदार’ में गोविंदा, आदित्य पांचोली और नीलम कोठारी संग देखा गया था.

मंदाकिनी के बेटे रब्बिल बेहद हैंडसम हैं. लुक में वह बड़े-बड़े हीरो को मात देते हैं. ये बात और है कि रब्बिल अन्य स्टारकिड्स की तरह फेमस नहीं हैं, लेकिन पर्सनालिटी में वे रणबीर और रणवीर को कड़ी टक्कर देते हैं.
Bol CG Desk

Related Articles

Back to top button