Quick Feed

Parliament session 2024 LIVE updates : संसद में नीट, अग्निपथ जैसे मुद्दों पर सरकार को घेरेगा विपक्ष, सदन में हंगामे के आसार

Parliament session 2024 LIVE updates : संसद में नीट, अग्निपथ जैसे मुद्दों पर सरकार को घेरेगा विपक्ष, सदन में हंगामे के आसारशनिवार और रविवार की छुट्टी के बाद संसद में सोमवार की कार्यवाही फिर से शुरू होगी. सदन की शुरुआत से पहले ही अटकलें लगने लगी कि विपक्ष लोकसभा और राज्यसभा की कार्यवाही सोमवार को सुचारू रूप से चलने देगा या नहीं, या फिर से सदन में हंगामा देखने को मिलेगा. इसी बीच राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो भी शेयर किया. जिससे ये संकेत मिल रहा है कि सोमवार को संसद काफी हंगामेदार होने जा रहा है. संसद में राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा (नीट) प्रश्नपत्र लीक, अग्निपथ योजना और महंगाई जैसे मुद्दों पर जोरदार बहस होने की संभावना है. विपक्ष प्रश्नपत्र लीक मामले के अलावा बेरोजगारी का मुद्दा भी उठा सकता है. लोकसभा में, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सदस्य और पूर्व केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा की शुरुआत करेंगे. भाजपा की दिवंगत नेता सुषमा स्वराज की बेटी एवं पहली बार की लोकसभा सदस्य बांसुरी स्वराज इस प्रस्ताव का अनुमोदन करेंगी.Live Updates : 

लोकसभा में, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सदस्य और पूर्व केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा की शुरुआत करेंगे. भाजपा की दिवंगत नेता सुषमा स्वराज की बेटी एवं पहली बार की लोकसभा सदस्य बांसुरी स्वराज इस प्रस्ताव का अनुमोदन करेंगी.
Bol CG Desk

Related Articles

Back to top button