स्वतंत्रता दिवस एवं रक्षाबंध के अवसर पर मंत्री केदार कश्यप का शुभकामना संदेश
छत्तीसगढ़बिलासपुर संभाग

gambler death : पुलिस से बचने जुआरियों ने नदी में लगाई छलांग, एक की मौत

स्वतंत्रता दिवस एवं रक्षाबंध के अवसर पर मंत्री केदार कश्यप का शुभकामना संदेश

बिलासपुर। gambler death एक जुआरी ने नदी में कूद कर जान दे दी। दरअसल, पुलिस जुआ पकड़ने गई थी। टीम को देखकर जुआरी नदी में छलांग लगा दी। इनमें से एक की मौत हो गई। कई बच निकले। मामला बिलासपुर के सीपत थाना क्षेत्र का है।

gambler death पुलिस ने जुआ फड़ में मारी रेड

gambler death सीपत थाना क्षेत्र के ग्राम धौराकोना में जुआ खेलने की सूचना पुलिस को मिल रही थी। सूचना पर सीपत थाने के पुलिसकर्मियों की टीम गुरुवार की शाम करीबन 4 बजे गांव में रेड मारने पहुंची थी। यहां गांव के सूखा तालाब के पास जुआरी बैठकर जुआ खेल रहे थे। पुलिस की टीम को देखकर जुआरी भागने लगे। पुलिस ने दौड़ाकर कुछ जुआरियों को पकड़ा वही बाकी जुआरी पुलिस को देखकर भागने लगे। उन्हें भी पकड़ने के लिए पुलिस उनके पीछे दौड़ी। पुलिस के डर से भागते हुए तीन जुआरी कार्तिक, वीरेंद्र, और समीद मोहम्मद लीलागर नदी में कूद गए।

समीद नदी में डूब

gambler death जुआरियों को नदी में कूदता देख पुलिसकर्मी वापस लौट गए। नदी में कूदे जुआरियों में से कार्तिक और वीरेंद्र तैर कर बाहर निकल गए पर समीद नदी में डूब गया।

gambler death
gambler death

फरार जुआरियों ने समीद के भाई अलीम कुरैशी को फोन कर इसकी सूचना दी। जिसके बाद समीद के बड़े भाई अलीम कुरैशी व शहीद कुरैशी व अन्य परिजन उसे खोजते हुए नदी तक आए। जिस जगह जुआ खेला जा रहा था वहीं पर समीद व वीरेंद्र की बाइक भी रखी थी। कल सुबह से फिर परिजन नदी के पास पहुंचे और डायल 112 को भी इसकी सूचना उन्होंने दी।

फॉलो कारों क्लिक करो

gambler death
gambler death

gambler death शुक्रवार दोपहर 1 बजे से एसडीआरएफ की टीम ने नदी में समीद की तलाश शुरू की। पर देर शाम तक के कोई पता नहीं चला व अंधेरा होने के चलते तलाशी अभियान रोक दिया गया आज सुबह से फिर से तलाशी अभियान चालू किया गया जिसमें समीद की लाश मिल गई।

पुलिस पर उठा सवाल

जब पुलिस जुआरियों को पकड़ने पीछा किया तो उसे पकड़ा क्यों नहीं। नदी में मरने के लिए क्यों छोड़ दिया। क्या पुलिस टीम पूुरी तैयारी के साथ नहीं गई थी। यह सवाल लोग उठा रहे हैं।

ये जुआरी हुए गिरफ्तार

24 वर्षीय विवेक डहरिया, 50 वर्षीय दसेराम सतनामी,23 वर्षीय दिलेश कुर्रे, 19 वर्षीय मोहनकुमार लहरे, 40 वर्षीय दुकालू पटेल। जुआरियों से 5300 रुपये,3 बाइक, 3 बाइक बरामद किया गया है।

इसे भी पढ़े- Kiccha Sudeep BJP : मक्खी फेम अभिनेता किच्चा सुदीप भाजपा के लिए करेंगे प्रचार, लेकिन मिली धमकी

Onima Shyam Patel

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button