Uncategorizedछत्तीसगढ़बिलासपुर संभाग

LOVER MURDER : बेटी के प्रेमी को बाप और भाई ने चाकू से मार डाला, दोनों जेल दाखिल

बिलासपुर। LOVER MURDER बेटी के प्रेमी को बाप-बेटे ने चाकू से गोदकर लहूलुहान कर दिया। उसे गंभीर हालत में बिलासपुर सिम्स में भर्ती कराया गया, जहां प्रेमी युवक की मौत हो गई।

LOVER MURDER फोन पर होती थी बातचीत

जानकारी के अनुसार, LOVER MURDER बाराद्वार निवासी (19 वर्षीय) सिद्धेश्वर पटेल का गांव के ही संतोष दास महंत की बेटी से प्रेम करता था। उससे फोन पर अक्सर बातचीत होती थी। इसे लेकर बेटी के परिवार वाले युवक से नाराज थे। पिता और उसके परिवार के दूसरे लोगों ने सिद्धेश्वर को चेतावनी दी थी कि वह उसकी बेटी से दूर रहे।

इसके बाद सिद्धेश्वर ने लडक़ी से मिलना बंद कर दिया था लेकिन फोन पर उनकी बातचीत होती थी। पुलिस के अनुसार, 6 अप्रैल की शाम को सिद्धेश्वर पटेल गांव की दुकान में घरेलू सामान लेने के लिए गया था।

फॉलो कारों क्लिक करो

LOVER MURDER
LOVER MURDER

बेटी को परेशान करने का लगाया आरोप

इसी दौरान संतोष दास महंत ने वहां पहुंचकर सिद्धेश्वर पर बेटी को परेशान करने का आरोप लगाया। युवक ने सफाई देने की कोशिश की कि मैं फोन नहीं करता हूं वही फोन करती है। थोड़ी देर में उसका बेटा विमल दास महंत भी पहुंच गया। फिर दोनों ने सिद्धेश्वर को पकड़ कर चाकू से कई वार किए। इससे सिद्धेश्वर की पेट, छाती व हाथ में चोट आई और भारी खून निकलने लगा।

सिम्स बिलासपुर में मौत

सिद्धेश्वर के चाचा छतराम उसे तुरंत जांजगीर जिला अस्पताल में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने पर 6 अप्रैल को ही रात में उसे सिम्स बिलासपुर लाकर भर्ती कराया। इलाज के दौरान सिद्धेश्वर की शुक्रवार की शाम मौत हो गई।

पुलिस ने चाकूबाजी की घटना के बाद ही आरोपी बाप और बेटे को धारा 307 आईपीसी के तहत गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपी को रिमांड पर जेल भेज दिया गया। दोनों के खिलाफ धारा 302 के बाद अपराध दर्ज किया गया है।

इसे भी पढ़े- gambler death : पुलिस से बचने जुआरियों ने नदी में लगाई छलांग, एक की मौत

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button