Uncategorized

अडानी का विरोध करने पर कांग्रेस ने काटा छन्नी साहू का टिकट- रंजना…

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता विधायक रंजना साहू ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से सवाल किया है कि क्या खुज्जी विधायक छन्नी साहू को कांग्रेस ने अडानी के खिलाफ विधानसभा में सवाल उठाने की सजा देते हुए उनकी टिकट काटी है। उन्होंने कहा कि कमल का बटन दबाओगे तो वीवीपेट से अडानी निकलेगा जैसे नारे लगाने वाले जवाब दें कि 5 साल में अडानी को दी गई एक भी अनुमति रद्द क्यों नहीं की और विधानसभा में वनमंत्री से परसा पर सवाल करने वाली महिला विधायक का टिकट क्या अडानी का विरोध करने पर काटा है।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता विधायक रंजना साहू ने कहा कि ‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं’ का नारा क्या केवल प्रियंका गांधी के लिए तैयार किया गया? छत्तीसगढ़ की एक बेटी अडानी को लेकर कांग्रेस की भूपेश बघेल सरकार से लड़ी तो कांग्रेस ने उनका टिकट काट दिया। कांग्रेस किसे टिकट दे, यह उसका मामला है लेकिन नवरात्र में टिकट देने का ढिंढोरा पीटने वाले भूपेश बघेल से यह जानने का हक छत्तीसगढ़ की हर बेटी को है कि जनता के लिए लड़ने वाली महिला विधायक को किस बात का दंड दिया है?

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता विधायक रंजना साहू ने कहा कि जब कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने से इंकार करने वाले राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अडानी के आभारी बनते हैं तब भूपेश बघेल का अडानी विरोध कहां विलुप्त हो जाता है? जब गहलोत अडानी को कोयला खनन की अनुमति भूपेश बघेल से दिला देते हैं तब इस विरोध के मायने क्यों बदल जाते हैं।

जब टीएस सिंहदेव पेड़ कटने से बचाने गोली लाठी खाने के ऐलान के बाद उप मुख्यमंत्री की कुर्सी लेकर खामोश हो जाते हैं, तब यह अडानी विरोध क्यों अनुराग में बदल जाता है। राहुल गांधी से लेकर भूपेश बघेल तक सारे कांग्रेसियों के डीएनए में दोहरा चरित्र कूट कूट कर भरा हुआ है। इसलिए ये एक तरफ अडानी अडानी का शोर मचाते हैं और दूसरी तरफ इनका असल चरित्र टिकट वितरण में सामने आ जाता है।

Bol CG Desk

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button