Quick Feed

अमृता से भी खूबसूरत थी उनकी मां रुखसाना सुल्ताना, स्टाइल में सारा भी कहलाएंगी पानी कम, वायरल हुई मां-बेटी की अनदेखी फोटो

अमृता से भी खूबसूरत थी उनकी मां रुखसाना सुल्ताना, स्टाइल में सारा भी कहलाएंगी पानी कम, वायरल हुई मां-बेटी की अनदेखी फोटोअमृता सिंह (Amrita Singh) अपने जमाने की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में गिनी जाती थीं, जिनके हुस्न के हर ओर चर्चे थे. वहीं अब उनकी बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) इस दौर की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार हैं. चुलबुली और क्यूट सारा का स्टाइल फैंस के दिलों को जीत लेता है. लेकिन क्या आप जानते हैं सारा की नानी और अमृता की मम्मी रुखसाना सुल्ताना (Rukhsana Sultana)  इन दोनों से भी अधिक खूबसूरत और रुतबे वाली थीं. भले उनका नाता फिल्मों से न हो लेकिन राजनीति में उनकी गहरी पैठ थी और एक दौर ऐसा आया जब लोग उनके नाम से खौफ खाने लगे थे.इमरजेंसी में उभरी रुखसानारुखसाना सुल्ताना कांग्रेस, खासकर इंदिरा गांधी के काफी करीब थीं. बाद में वह संजय गांधी की खास माने जानी लगीं. रुखसाना सुल्ताना का नाम इमरजेंसी के वक्त उभरा. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो संजय गांधी ने रुखसाना को 8 हजार मुस्लिम मर्दों की नसबंदी करवाने की जिम्मेदारी दी थी. लेकिन रुखसाना इससे कहीं ज्यादा आगे निकल गईं और 13 हजार मर्दों की नसबंदी करवा दी, जो एक रिकॉर्ड भी है. View this post on InstagramA post shared by Bollywood Nostalgia (@bollywood.nostalgia)आलम ये था कि रुखसाना सुल्ताना दिल्ली में जामा मस्जिद के करीब रहने वाले मुसलमानों के लिए आतंक का दूसरा नाम बन गई थी. जैसे ही उनके आने की भनक लगती पुरुष डरने लगते थे. रुखसाना को इमरजेंसी की चीफ ग्लैमर गर्ल कहा गया. एक समय में रुखसाना के संजय गांधी के साथ भी नजदीकियों के चर्चे खूब उड़े थे.

चुलबुली और क्यूट सारा अली खान का स्टाइल फैंस के दिलों को जीत लेता है. लेकिन क्या आप जानते हैं सारा की नानी और अमृता की मम्मी रुखसाना सुल्ताना इन दोनों से भी अधिक खूबसूरत और रुतबे वाली थीं.
Bol CG Desk

Related Articles

Back to top button