Quick Feed

Maroon Color Sadiya BTS Video: मरून कलर सड़िया गाना कुछ यूं हुआ था शूट, आम्रपाली दुबे और निरहुआ को देखने के लिए टूट पड़ी थी भीड़

Maroon Color Sadiya BTS Video: मरून कलर सड़िया गाना कुछ यूं हुआ था शूट, आम्रपाली दुबे और निरहुआ को देखने के लिए टूट पड़ी थी भीड़Maroon Color Sadiya Shooting Video: भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की फैन फॉलोइंग के बारे में आप जानते ही हैं. उनकी फिल्म को सिनेमाघरों में देखने के लिए काफी भीड़ देखने को मिलती है. लेकिन उनके शूट में भी हजारों की भीड़ मौजूद होती है. ऐसा हम नहीं बल्कि फसल मूवी के गाने मरून कलर सड़िया गाने की शूटिंग का वीडियो देखकर लग रहा है. दरअसल, छोटे से छोटे मूवमेंट को क्रिएट करने के लिए तेज धूप में स्टार्स को  काम करना पड़ रहा है. हजारों लोगों की भीड़ के सामने दोनों स्टार्स खूब मेहनत करते दिख रहे है. तब कहीं इसका  शानदार आउटपुट देखने को मिल रहा है. हालांकि इसमें केवल भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ही नहीं बल्कि मैरून साड़ी के लिए भी एक नहीं कई लोगों ने जबरदस्त मेहनत की है. तब कहीं जाकर यूट्यूब पर गाने को 148 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. यह गाना खूब पसंद किया जा रहा है. बिहाइंड द सीन में दिखी मेहनतयू ट्यूब चैनल एस जे एंटरटेनमेंट पर मैरून कलर साड़ियां के बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर किए गए हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं एक गाने को शूट करने में कितने लोग मेहनत कर रहे हैं. दो लीड स्टार्स, डायरेक्टर और कोरियोग्राफर के अलावा लोकेशन पर सैकड़ों लोग दिख रहे हैं. खुद दिनेश लाल निरहुआ और आम्रपाली दुबे स्टार्स होने के बाद भी बार बार रिहर्सल कर रहे हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं, दोनों एक सीक्वेंस पूरा होने के बाद आकर उन स्टेप्स को देखते हैं. फिर ये डिसकस करते हैं कि सही हुआ या नहीं. या, फिर सीन दोबारा करने की जरूरत है. छोटी सी भी कमी लगने पर दोनों दोबारा उस सीन को शूट करते हैं.आम्रपाली ने उड़ाया मजाकबिहाइंड द सीन वीडियो में न सिर्फ दोनों कलाकारों सहित पूरी टीम की मेहनत दिख रही है बल्कि उनकी मस्ती भी दिख रही है. दोनों अपने डायरेक्टर और कोरियोग्राफर के साथ तो मस्ती कर ही रहे हैं. एक सीन में आम्रपाली दुबे कहती हैं कि मैं निरहुआ की स्टेप करके दिखाती हूं और फिर उसके एक्शन करके दिखाती हैं. जिसे देखकर वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़ते हैं.

Maroon Color Sadiya BTS Video: कोई भी फिल्म, गाना या सीन यूं ही पॉपुलर नहीं होता. छोटे से छोटे मूवमेंट को क्रिएट करने के लिए तेज धूप  काम करना होता है. हजारों लोगों की भीड़ के साथ मेहनत करनी पड़ती है.
Bol CG Desk

Related Articles

Back to top button