छत्तीसगढ़राजनीतिरायपुर संभाग

Anuj Sharma Join BJP : पद्मश्री अनुज शर्मा, राधेश्याम बारले समेत सैकड़ों लोग भाजपा में शामिल

रायपुर। Anuj Sharma Join BJP छत्तीसगढ़ में गुरुवार को पद्मश्री अनुज शर्मा, पद्मश्री राधेश्याम बारले भाजपा में शामिल हुए। इसके अलावा रायपुर के निर्दलीय पार्षद अमर बंसल, पटेल मरार समाज के पूर्व अध्यक्ष राजेंद्र नायक, रिटायर्ड आईएएस और पूर्व कांग्रेसी नेता आरपीएस त्यागी समेत कई लोग भाजपा में प्रवेश किया। वहीं नीलकंठ टेकाम की भी प्रवेश करने की खबर थी, लेकिन वीआरएस मंजूर नहीं होने की वजह वो बीजेपी कार्यालय नहीं पहुंचे।

Anuj Sharma Join BJP आरपीएस कांग्रेस से भाजपा में

फॉलो कारों क्लिक करो

Anuj Sharma Join BJP
Anuj Sharma Join BJP


Anuj Sharma Join BJP पूर्व आईएएस आरपीएस त्यागी भी भाजपा में शामिल हुए हैं। त्यागी ने 2018 के चुनाव से पहले कांग्रेस के तत्कालीन प्रभारी पीएल पुनिया और प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल की मौजूदगी में कांग्रेस प्रवेश किया था। उस समय त्यागी प्रशासनिक सुधार आयोग में सदस्य थे।

Anuj Sharma Join BJP भाजपा कार्यालय में भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह और वरिष्ठ बीजेपी नेताओं ने सभी को पार्टी की सदस्यता दिलाई।

सीएम भूपेश ने अनुज पर कसा तंज


मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पद्मश्री अनुज शर्मा के भाजपा में शामिल होने की खबर पर तंज कसा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि अनुज शर्मा पहले भी उन्हीं के ही साथ थे, अब अगर उन्होंने पार्टी ज्वाइन कर लिया है, तो कोई आश्चर्य की बात नहीं है। पहले भी वो रमन सिंह के बेटे के साथ बैठे रहते थे। अब बीजेपी में चले गये हैं, तो कोई बड़ी बात नहीं हैं।

इसे भी पढे़- RBI Banks Instructions : 2000 के नोट बदलने पर आरबीआई ने सभी बैंकों को दिए निर्देश, जानिए क्या कहा…

Onima Shyam Patel

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button