छत्तीसगढ़दुर्ग संभागराजनीति

विधायक देवेंद्र यादव ने वार्ड 48 के लोगों से भेंट मुलाकात एक साथ दी डोमशेड, गार्डन, बैडमिंटन कोर्ट की सौगात


वार्ड के वरिष्ठ नागरिकों के साथ मिलकर किया विकास कार्यों का भूमिपूजन
भिलाई। नगर निगम भिलाई के वार्ड 48 खुर्सीपार के लोगों को भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव ने बड़ी सौगात दी है। वार्डवासियों की मांग पर विधायक श्री यादव ने एक साथ तीन बड़े विकास कार्य की सौगात दी। वार्ड 48 में भव्य सर्व सुविधा युक्त डोमशेड का निर्माण किया जाएगा। साथ ही यहां पर लोगों के सैर करने के लिए गार्डन बनाएं जाएंगे और खिलाड़ियों के लिए बैडमिंटन कोर्ट का भी निर्माण किया जाएगा।


गौरतलब है कि भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव लगातार वार्डदौरा कर भेंट मुलाकात करते रहते है। इसी कड़ी में जब वे खुर्सीपार गए थे, तब लोगों ने उन्हें वार्ड के विकास कार्यों की जानकारी देने के साथ ही इन विकास कार्यांें की भी मांग की थी। जिसके तहत विधायक श्री यादव ने अधिकारियों को निर्देशित करके स्टीमेंट तैयार कराया और शासन से सभी विकास कार्यों को स्वीकृत भी कराया। जिसका आज भूमिपूजन कार्यक्रम आयोजित किया गया।

विधायक देवेंद्र यादव

भूमिपूजन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में विधायक श्री यादव उपस्थित रहे। जिन्होंने वार्ड के वरिष्ठ नागरिकों के साथ मिलकर पूजा अर्चना की और कुदाली चलाकर भूमिपूजन किया। इस दौरान विधायक श्री यादव ने वार्डवासियों से कहा कि हमने जो भी वादा आप लोगों से किया। उसे हमने समय पर पूरा किया है। हमारे प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री जी ने अपने सभी वादे निभाए है। पट्टा का लाभ, मालिकाना हक, हर परिवार का राशनकार्ड, महिलाओं के लिए दाई दीदी क्लिनिक, मोबाइल मेडिकल युनिट की शुरूआत की है। जहां सब को फ्री में इलाज की सुविधा दी जा रही है और फ्री में दवाइयां भी दी जाती है।

इस प्रकार हमने यहां लोगों की सुविधाओं के लिए बैंडमिंटन कोर्ट, गार्डन, डोमशेड, वार्ड में प्रकाश की पर्याप्त व्यवस्था के साथ अन्य जो भी जरूरी काम है। वह सब किए जाएंगे।आज भूमिपूजन किया गया है। अब जल्द ही निर्माण कार्य शुरू किया जाएगा और लोगों को इन सभी सौगातों का लाभ मिलेगा। इस अवसर पर उपस्थित वार्ड के नागरिकों ने विधायक श्री यादव का दिल से आभार जताया और कहा कि आप के प्रयास से लगातार खुर्सीपार छावनी क्षेत्र का विकास हो रहा है। इन क्षेत्रों में इतना विकास किया गया है कि पूरे क्षेत्र की तस्वीर ही बदल गई है। इन विकास कार्यों के लिए आप का दिल से आभार जताते है।

मितानिन के घर की दीवारों पर शासन के योजनाओं की जानकारी

वार्ड के मितानिन पद्मा तांडी के घर की दीवारों पर बीपी और अन्य बीमारियों की भी जानकारी थी, जिसे देख विधायक जी ने उनकी तारीफ भी की ।।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button