छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

Nandkumar Baghel Hospital : मुख्यमंत्री के पिता नंदकुमार बघेल अस्पताल में भर्ती, मिलने पहुंचे भूपेश बघेल

रायपुर। Nandkumar Baghel Hospital मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता नन्दकुमार बघेल रायपुर एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती है। जहां पर उनका इलाज किया जा रहा है। जानकारी अनुसार, रात 12 बजे वह निवास पर गिर गए थे, जिससे उनके बांए पैर की हड्डी फैक्चर हो गई। जिसके कारण गुरुवार सुबह 7 बजे उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती किया गया।

Nandkumar Baghel Hospital अस्पताल में स्वास्थ्य की ली जानकारी


Nandkumar Baghel Hospital मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने पिता का हालचाल जानने हॉस्पिटल पहुंचे। उन्होंने अपने पिता से मुलाकात कर हालचाल जाना। डाक्टर जल्ह ही वह पूर्ण रुप से स्वस्थ होंगे।

नन्दकुमार बघेल चिकित्सकों की निगरानी में


Nandkumar Baghel Hospital डाक्टरों की टीम ने जांच के बाद पाया की बाया फीमर बॉन फैक्चर है। जिसकी सर्जरी करने की सलाह दी गई। डॉक्टरों की निगरानी में बाइपोलर मॉड्यूलर हेमीआर्थोप्लास्टी का सफलतापूर्वक आपरेशन किया गया।

डॉक्टरों की टीम तकरीबन 3 घंटे तक लगी रही, जिसके बाद यह आपरेशन सफल हुआ। हॉस्पिटल में अभी नन्दकुमार बघेल को चिकित्सकों की निगरानी में रखा गया है।

फॉलो कारों क्लिक करो

Nandkumar Baghel Hospital
Nandkumar Baghel Hospital


डाक्टर का कहना है कि पिछले चार साल से नन्दकुमार बघेल का इलाज कर रहे हैं। सुगर की बीमारी और उनकी उम्र को देखते हुए आपरेशन काफी क्रिटिकल था, लेकिन डॉक्टरों की टीम ने इस आपरेशन को करने में सफलता हासिल की।

इसे भी पढ़े- Bhrashtachar Ki Barat : सीएम भूपेश का मुखौटा पहन घोड़े पर बैठा दूल्हा, डेरहा बने मेयर ढेबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button